प्रतिदिन सुबह उठते ही नीता अंबानी पीती हैं 3 लाख की चाय, 40 लाख का मेकअप। इसलिए नीता अम्बानी 60 के उम्र में दिखी है 25 की। मुकेश अंबानी देश में ही नहीं बल्कि एशिया के अमीर लोगों में भी शामिल हैं।

 रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी रॉयल लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

आम तौर पर हर आदमी अपनी सुबह की शुरुआत चाय से करता है। कुछ लोग बेड टी लेना पसंद करते हैं तो कुछ ब्रेफफास्ट के साथ चाय पीते हैं।

कोई भी व्यक्ति अपनी दिन की शुरुआत चाय से करता है और नार्मल व्यक्ति के लिए चाय की कीमत 200-250 रूपये की चाय पीयेगा। लेकिन नीता अम्बानी की चाय की कीमत जाकर हैरान हो जायेंगे आप।

 नीता अंबानी सुबह की शुरुआत 3 लाख रुपए की चाय से करती हैं।यह चाय बेहद ही खास है। सिर्फ चाय ही नहीं, जिस क्रॉकरी में वे चाय पीती हैं, उसकी कीमत भी होश उड़ाने वाली है।

नीता अंबानी जापान के सबसे पुराने और महंगे क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं। यह क्रॉकरी सेट 50 पीस में आता है और इसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए है। इसके कप में सोने का बॉर्डर होता है।

 नीता अंबानी जो चाय पीती हैं,  उसकी लीफ बेहद महंगी आती ही है। चाय का नाम Gin & Tonic tea है। यह ज्यूनिपर बेरीज, धनिया, मेथी, लेमन बाम और ग्रीन टी का मिक्सचर होती है।

 वहीं, Sundae tea एक तरह की ग्रीन टी है जो वनीला, मैंगो, स्ट्रॉबेरी और पाइनएप्पल फ्लेवर में आती है। इसे मेरीगोल्ड पेटल्स की टॉपिंग के साथ भी पिया जा सकता है। इस चाय को विदेश से आर्डर करके मंगवाया जाता है।

नीता अम्बानी खुद के लिए जो मेकअप यूज़ करती है वे भी विदेश से ही आता है। इनके खास आर्डर पर मंगाया जाता है जो हर महीने 6.8 करोड़ रूपये के आता है।

सिंगार और चाय के अलावा उनकी पानी भी काफी महंगी आती है जो सोने के बोतल में सोने के रख मि मिल होती है। पानी की कीमत 60,000 डॉलर यानि 44 लाख रूपये की 750 ml पानी रहता है।