दृश्यम 2 देखने पर फैंस दे रहे है अब तक अच्छे रिव्यु, दृश्यम 1 से ज्यादा अच्छी लगी इसकी कहानी,अजय के ट्विटर अकाउंट पर फैंस कर रहे है अच्छे कमेंट।

क्या आप जानते है ? दृश्यम 2 ने सभी अपने साथ हुए रिलीज़ फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसने अब तक अपने बजट से 20 गुना ज्यादा पैसा कमा लिया है।

फिल्म की बजट 78. 65 करोड़ रूपये है तथा फिल्म ने अब तक 296 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस फिल्म के पार्ट वन का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था। पार्ट टू को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है।

अभिषेक ने कहानी को डेवलप करने में काफी वक्त लगाया है। यही वजह है कि फर्स्ट हाफ में जब इंटरवल पॉइंट आता है, तो दर्शक सोच में पड़ जाता है कि क्या आगे कुछ रहस्य व रोमांच मिलेगा।

मूल मलयालम फिल्म में भी यही कमी देखने को थी। मगर सेकंड हाफ में कहानी दौड़ने लगती है और ऐसे टर्न और ट्विस्ट आते हैं कि आप अपनी कुर्सी से हिल नहीं पाते।

Fill in some text

 फिल्म का प्री क्लाइमेक्स और क्लाइमेक्स तकरीबन आधे घंटे चलता है और यही इसकी यूएसपी है, जो हर तरह से धमाकेदार है।

Fill in some text

आमिल कियान खान के लिखे कई डायलॉग याद रह जाते हैं। डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) सुधीर कुमार चौधरी का कैमरा एंगल पैनापन लिए हुए है।

फिल्म के प्रोडूसर देवी प्रसाद का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म रोमांच को गहरा करता है। क्रेडिट और टाइटल ट्रैक के साथ आने वाला अमिताभ भट्टाचार्य का सही गलत गाना भूलता नहीं है।

फिल्म जबसे रिलीज़ हुयी है अब तक दर्शक इससे ऊबे नहीं है। इसकी कहानी काफी रोमांचकारी लगती है।