Fill in some text

लठ्ठी आने वाली तमिल एक्शन फिल्म है जो 15 दिसंबर 2022 को 3 भाषाओं में रिलीज़ होगी। फिम के डारेक्टर विनोथ कुमार है तथा प्रोडूसर रमन, नंदा है। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चूका है जिसे फैंस अच्छी रिव्यु दे रहे है।

फिल्म के लीड रोल में विशाल कृष्णा तथा को-स्टार सुनैना है। विशाल टीज़र में एक पुलिस वाले की भूमिक में दिखे है। वही सुनैना उसकी मेहबूबा है।

फिल्म की बजट की बात करे तो औसत बजट में फिल्म को बनायीं गयी है। फिल्म के टीजर में विशाल जबरदस्त एक्टिंग करते दिखे जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है।

दर्शक जबसे टीज़र देखें है काफी उत्साहित है फिल्म को देखने के लिए। टीज़र में विशाल लहू लुहान डायलाँग बोलते दिखे जो पुलिस वर्दी में है ये काफी आकर्षक लगता है।

फिल्म में वे एक सच्चे और दबंग पुलिस वाले के भूमिका में है तथा अपने ही मेहबूबा से शादी करने के बाद उन्हें फिल्म में एक बेटा भी है जो दिखाया गया है स्क्रीन पर।

फिल्म में अनुभवी अभिनेता प्रभु एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है फिल्म में अभिनेता प्रभु को भी काफी चोटिल दिखाया गया है जिससे फिल्म बहुत ब्लास्ट होने वाली है।

फिल्म को 12 अगस्त को ही रिलीज़ की जाने वाला था लेकिन अभिनेता विशाल को सूटिंग के दौरान काफी चोटें आयी थी और अभनेता प्रभु भी अपने दूसरे फिल्म में व्यस्त था।

फिल्म में एक आयटम सांग भी है जिसमें सैम ने धूम मचा रखी है और ये सांग दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें फिल्म टीज़र से ज्यादा रिव्यु मिले है।

फिल्म का अधिकांश भाग इंडिया में ही की गयी है। यह फिल्म दक्षिण भारत में पहाड़ियों में ज्यादा शूट हुयी है। जंगल में भी इसकी काफी दृश्य देखे जा रहे है।

दर्शकों में फिल्म की इंतजार काफी बेसब्री से है। फिल्म में एक्शन करते विशाल को दर्शक काफी पसंद कर रहे है और जमकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है।