सलाम वेंकी आने वाली बॉलीवुड फिल्म है जो 9 दिसंबर जो रिलीज़ होगी। इस फिल्म की ट्रेलर 14 नवंबर को ही रिलीज़ हो चुकी है। ये एक वास्तविक कहानी पर आधारित है।

इस फिल्म के अहम् किरदार में काजोल देवगन और विशाल जेठवा है जो माँ और बेटे की भूमिका में है। फिल्म के डायरेक्टर रेवथी है, प्रोडूसर सूरज सिंह और श्राद्धना अग्रवाल है।

फिल्म एक औसत बजट में बनायीं गयी है और इस फिल्म की अधिकांश भाग की शूटिंग घरों और शहरों में की गयी है। फिल्म  के निर्माता रेवती कहानी को लोगों तक पहुंचा के एक नया नजरिया दिखाना चाहते है।

फिल्म की पूरी कहानी माँ बेटे के के इर्द्द-गिर्ध  घूमती है। वेंकी (विशाल जेठवा) फिल्म में बीमार रहते है उसकी माँ (काजोल ) अपने बेटे के लिए हर परिश्थिति से गुजरती है। 

"सलाम वेंकी" इसमें एक माँ और बेटे की कहानी है। काजोल विशाल जेठवा की माँ रहती है।फिल्म के पोस्टर में काजोल 'विशाल जेठवा जो व्हील चेयर' पर बैठे हुए है उसके पीछे खरी हैं।

फिल्म में सुजाता (काजल) अपने बेटे वेंकटेश(विशाल जेठवा)को जिंदगी जीने और उसके सपनें पुरे करने में मदद करती है। फिल्म में वेंकटेश की सेहत अक्सर खराब रहती है।

फिल्म में सुजाता (काजल) अपने बेटे वेंकटेश(विशाल जेठवा)को जिंदगी जीने और उसके सपनें पुरे करने में मदद करती है। फिल्म में वेंकटेश की सेहत अक्सर खराब रहती है।

फिल्म के ट्रेलर माँ बेटे राजेश खन्ना की डायलॉग 'जिंदगी लम्बी नही बड़ी होनी चाहिए' से शुरुवात करती है। माँ बेटे की एक स्पेशल बॉन्डिंग को दिखता है। जिसे दोनों ही कलाकर ने बखूबी निभाए  है।

'काजोल ने अपने इंटरव्यू में कहा है' सुजाता का किरदार निभाते हुए मै अपने आपको भग्यशाली मानती हूँ, एक माँ से बड़ा कलाकार और कोई नही हो सकता। जबसे कहानी सुनी उत्साहित हूँ।

फिल्म का ट्रेलर बेहद ही इम्रेसिवे है जिसे मुंबई के "चिल्ड्रेन्स डे" पर रिलीज़ की गयी थी। ट्रेलर रिलीज़ होने बाद से ही बच्चों के मन में इसकी कहानी घर कर गयी हैं। बेहद बेसब्री से इन्जर है।