फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर रिलीज हो गई है। फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी लीड रोल में है. इसमें एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही है। एक्ट्रेस ने अपने रोल के बारे में खुलकर बात की।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इन दिनों फिल्म गोविंदा नाम मेरा स्ट्रीम कर रही है. इस फिल्म में अभिनेत्री रेणुका शहाणे एक अलग ही तरह के किरदार में नजर आ रही हैं।

 रेणुका साफतौर पर कहती हैं कि गोविंदा नाम मेरा में जो मेरा किरदार है, वैसा मुझे आज तक ऑफर नहीं हुआ।

महिलाओं को बहुत कम कॉमेडी ऑफर होती है। ये ऐसी चीज है, जिसे मैं करना बहुत पसंद करती हूं, लेकिन करने का मौका बहुत कम मिला।

मायने तो रखता है। हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।धर्मा प्रोडक्शन इंडस्ट्री का बेस्ट और बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है।

 नाम बड़े और दर्शन छोटे वाला मामला इनके साथ नहीं है। सभी एक्टर्स सम्मान के साथ काम करते हैं। आपको वो सभी चीजें मुहैया हो जाती है, जो आपके लिए आवश्यक है।

 आपको मांगने से पहले सबकुछ मिल जाता है आप बिल्कुल टेंशन फ्री होकर सेट पर जाते हो और अपना काम करते हो। आपको अपना 100 प्रतिशत देना होता है।

थिएटर के अनुभव की जगह कोई नहीं ले सकता है।। थिएटर में एक साथ होकर भी आप फिल्म के साथ अकेले होते हैं. आपका पूरा ध्यान सिर्फ फिल्म पर होता है।

एक्ट्रेस कहती है की वे खुद एक निर्देशिका है और उन्हें कभी कभी अपनी जगह एक्टिंग करने के लिए खुद से भी बेहतर कलाकार मिल जाता है और उसे कास्ट कर लेती है।

Fill in some text

एक्ट्रेस कॉमेडी पर कहती है, ये बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है। आपको लोगों के भावनाओं को ध्यान में रखकर हंसाना है।  ये बहुत भारी भरकम वाली जिम्मेदारी है.