'पिप्पा' फिल्म बॉलीवुड की बायोग्राफिकल ड्रामा आगामी फिल्म है जो 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में ईशान खट्टर मुख्या भूमिका निभा रहे है। फिल्म को डायरेक्ट किया है राज कृष्णा मेनन ने।

फिल्म की कहानी 1971 में हुये भारत और पकिस्तान का युद्ध पर आधारित है, जिसके बाद एक नया देश बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।

इस फिल्म में ईशान खट्टर, कप्तान बलराम सिंह मेहता का किरदार निभा रहे है।45 कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन से जुड़े मेहता बाद में कैप्टन से ब्रिगेडियर बना दिए गए थे।

   प्रियांशु पैन्युली भी फिल्म में आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं।  इनके साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर और सोनी राजदान भी फिल्म में अहम् किरदार में है।

टीजर की स्टार्टिंग 1971 में रहीं भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के आवाज से होती है, जो पकिस्तान के साथ युद्ध की घोषणा कर रही होती है।

1 मिंट के इस टीजर में इमोशन और वॉर के सीन्स भरपूर है, जिसमे ईशान एक युवा भारतीय सोल्जर बने हुए है।

ईशान फिल्म में अपने टीम के मेन हीरो है उनका टीम बहुत ही स्ट्रांग और हार्ड वॉर्मउप करते टीजर में नजर आये है।

फिल्म के शुरआत होते ही डायलाँग है, पूरे इतिहास में कभी कोई भी जंग किसी और देश को आजादी दिलवाने के लिए नहीं लड़ी गई है, लेकिन आज मौका है इतिहास रचने का।

ईशान की ये पहली फिल्म है जिसमे वो एक सोल्जर की भूमिका निभाये है। भाई शहीद कपूर से कहने पर उसने अपनी बॉडी को डेवलप किया है।

फिल्म का टीजर लोगों को पसंद आ रहा है। लोग टीजर देखकर काफी इम्प्रेससिवे हो रहे है क्यूंकि इसमें, 'इंडिया पाक वॉर' का जो स्टोरी है।