स्कूली बच्चों से भरी बस ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन घटना से गुस्साए लोगों ने चकाई-जमुई मुख्य मार्ग के ताराखार मुंशी पुल के नजदीक सड़क जाम कर दिया है।

चकाई जमुई मुख्य मार्ग के ताराखार मुंशी पुल के पास रविवार की सुबह पिकनिक के लिए परिभ्रमण पर ले जा रहे स्कूली बच्चों से भरी बस ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया।

 दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान में काफी समय लग गया। बाद में स्थानीय लोगों तथा प्रशासन के द्वारा पहचान किया गया।

पहचान चकाई थाना क्षेत्र के बुढ़िया टांड निवासी नरेश मुर्मू के पुत्र प्रेम मुर्मू व नन्हिया गांव निवासी नुनुवा टुड्डू के पुत्र राजेश टुडू के रूप में हुई है।

जाम सुबह सवा नौ बजे शुरू हुआ और दोपहर 12.10 पर सड़क पर आवागमन सामान्य हो सका।

इस बीच घटना से गुस्साए लोगों ने चकाई-जमुई मुख्य मार्ग के ताराखार मुंशी पुल के समीप सड़क जाम कर दिया।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा चंद्रमंडीह थाना को दी गई। घटना की सूचना के बाद चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

 सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया गया। घटना के बाद दोनों युवक का सिर बुरी तरह से कुचला गया था। जिससे पहचानने में दिक्कत हो रही थी।

मृतक के बाइक के पास पत्तल सहित अन्य सामग्री देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा की  दोनों युवक पिकनिक के लिए जा रहे होंगे।

पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चकाई की ओर से आ रही एक बस ने सामने की ओर से आ रही बाइक सीधे बस के अंदर घुस गई।