हेरा फेरी 3 आने वाली बॉलीवुड की एक धमाकेदार कॉमेडी फिल्म है जो 2023 में रिलीज़ होगी। फिल्म में अक्षय कुमार अपने पुराने किरदार "राजू" की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म हेरा फेरी का तीसरा भाग है हेरा फेरी 3  फिल्म के प्रोडूसर फिरोज नडिडवाला ने आखिरकार अक्षय कुमार को मना ही लिया उनके अपने किरदार करने के लिए।

पहले तो अक्षय कुमार को फिल्म में न लेने की कहानी बनायीं थी लेकिन फैंस के लगातार डिमांड ने अक्षय कुमार को फिल्म में लेने के लिए प्रोडूसर को बाध्य कर दिया।

फिल्म में अक्षय कुमार की भूमिका काफी खास है जिसे फैंस कभी खोना नहीं चाहते   अक्षय कुमार ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जित रखा है और इसी कारन लोग फिर से है फेरी में अक्षय को देखना चाहते है।

बतया जाता है फिल्म में अक्षय कुमार को पैसे कम मिल रहे थे जिससे अक्षय ने फिल्म करने से मना कर दिया था। लेकिन इन 10 दिनों से फिल्म के प्रोडूसर  फिरोज नडिडवाला ने अक्षय के घर जाकर उन्हें मना लिया।

फिल्म में अक्षय के जगह जोह्ना अब्राहिम को कास्ट किया जा रहा था जिससे फंस की नाराजगी इतनी बढ़ी की फिल्म मेकर को अक्षय को लाना ही परा नहीं तो फिल्म बुरी तरह पिट जाती।

हाल ही में पता चला है की फिल्म में अक्षय कुमार 'राजू" की भूमिका प्रेस रावल "बाबू भैया" और सुनील शेट्ठी "श्याम " के किरदरा में रहेंगे। इन सबके अलावा फिल्म में जोह्न अब्राहिम और अभिषेक बच्चन है।

फिल्म बहुत बड़ी बजट पर बनाया जा रहा है जिसमें सभी दिग्गज कलाकार उपलब्द्ध है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है नीरज वोरा। फिल्म में श्रीति हसन भी नजर आएँगी।

अक्षय के वापसी ने फैंस को बहुत खुस कर दिया है और अभी से रुझान दिखने को मिल रहे है। दर्शक काफी उत्साहित है इस फिल्म को देखने के लिए।

फिल्म का हिट होना तय है क्यूंकि हेरा फेरी एक कॉमेडी फिल्म है जो 2006 में आयी थी और यह दर्शकों के दिल पर अपना छाप छोड़ दी और 2010 में फिर हेरा फेरी ने भी धमाल मचाई।