नेल-बाइटिंग 2022 फीफा विश्व कप फाइनल में फ्रांस के खिलाफ पेनल्टी शूट-आउट 4-2 से जीतने के बाद अर्जेंटीना ने ट्रॉफी अपने घर ले ली।

 37 साल बाद मिली इस जीत ने फुटबॉल प्रशंसकों को काफी खुश कर दिया। टूर्नामेंट के समापन समारोह में नोरा फतेही को मंच पर देखकर दर्शकों को भी खुशी और गर्व महसूस हुआ।

अभिनेता ने फीफा गान "लाइट द स्काई" गाया और अन्य कलाकारों - बाल्कीस (अमीराती गायक), मनाल (मोरक्कन पॉप गायक-गीतकार), रहमा रियाद (इराकी गायक) के साथ डांस भी किया।

जबकि नोरा प्रदर्शन करने वाली एकमात्र बॉलीवुड स्टार थीं .शाहरुख खान को भी पठान का प्रचार करते हुए देखा गया था

 क्योंकि शाहरुख़ ने वाय रूनी के नेतृत्व में फुटबॉलरों के एक पैनल से बात की थी। दीपिका पादुकोण फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली भारतीय भी बनीं।

स्टॉकिंग्स के साथ एक ब्लैक शॉट पहने, नोरा बहुत खूबसूरत लग रही थी, जैसे ही वह मैदान में उतरी, गाना गाया।

भीड़ ने उनका हौसला बढ़ाया तो उन्होंने अपने डांस मूव्स भी दिखाए। एक प्रशंसक ने उनके प्रदर्शन की एक क्लिप साझा की और लिखा। .....

कई और प्रशंसकों ने अभिनेता की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया क्योंकि उन्होंने टिप्पणी लिखी नोरा का हौशला बढ़ाया।

मोरक्को के अभिनेता ने पहले फीफा के साथ जुड़ने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, सोशल मीडिया पर गान साझा किया था। जिसमे नोरा का जमकर तारीफ किया।

 “नोरा फतेही द ग्लोबल आइकन क्या सफर है नोरा, मुझे तुम पर बहुत गर्व है @norafathi प्यार। आपने हमें इतना गौरवान्वित किया है और मुझे नोरा फतेही का प्रशंसक होने पर गर्व है! लव यू