मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बहुत ही चर्चित कपल है। ये दोनों एक दूसरे को 2016 से ही डेट कर रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा था की वे दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले है।

अर्जुन ने कहा है की हिन्दू रीती रिवजों से शादी करेंगे। मलाइका की उम्र जहां 49 वर्ष है इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग मजाक बनाते रहते है।

अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को लेकर updates आते रहते है। हाल  ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में मलाइका के प्रेगनेंट होने की झूठी खबर को खूब जमके पोस्ट किया जा रहा था।

मलाइका के इस झूठी खबर से अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर पर स्टोरी लगाते हुए लिखा है "हमारे निजी जिंदगी में दखल डालने की कोसिस मत करना" इस पोस्ट में वह बहुत ही गुस्से में रिएक्शन दिया है।

अर्जुन कपूर और मलाइका के उम्रों में बहुत का अंतर है मलाइका 49 वर्ष और अर्जुन 30 वर्ष के है। इन दोनों के उम्रों के लेकर इन्हे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है।  

2 दिन पहले खबर आयी  थी 'मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के दादी से मिलने गयी थी' और वहां इन दोनों के शादी की मंजूरी मिल गयी है अर्जुन कपूर के घर में उसकी दादी की हुकूमत चलती है।

अर्जुन कपूर अपने रिश्तों को लेकर कभी भी मलाइका के बेटे पर कोई बुरा असर नहीं परने दिया। मलाइका अरोड़ा भी अपने बेटे से मिलने जाती रहती है।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में शादी की लेकिन काफी समय बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया जिससे फैंस काफी नाराज हुए।

अर्जुन कपूर अपने करियर के वजह से जल्दी शादी नहीं करना चाहते। वे खुद अपने एक इंटरव्यू के दौरान बोले थे और इस बात से मलाइका अरोड़ा को भी कोई दिक्कत नहीं है।

मलाइका अरोड़ा खुद को अर्जुन कपूर के पास सुरक्षित मानती हैं। जब अरबाज से तलाक हुआ था तब सलमान खान के वजह से अर्जुन कपूर की करियर खतरे में महसूस होने लगी।