मारिच आने वाली एक डार्क मिस्ट्री हिंदी थ्रीलर बॉलीवुड फिल्म है,जिसे धीरज लाथेर द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म के अहम् किरदार अभिनेत तुषार कपूर निभा रहे है है जो एक पुलिस के भूमिका में है। 

इस फिल्म में राहुल देव और नशरुद्दीन शाह भी मुख्या भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में नशरुद्दीन शाह एक पूजारी का किरदार में है तो राहुल देव ईमानदार व्यक्ति का रोले प्ले कर रहे है।

फिल्म में नशरुद्दीन शाह के साथ अभिनय करके तुषार कपूर बहुत्त खुश है और फिल्म का फर्स्ट लुक वाली इमेज अपने twitter account पर साझा किया है। यह एक एक्शन ड्रामा थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म का प्रमोशन जोरों सोरों पर है। एकता कपूर भी अपने छोटे भाई की फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए भाई के मनोबल को बढ़ावा दी  है।

फिल्म की कहानी 'मारीच जो रामायण में रावण के कहने पर भगवन राम की पत्नी माता सीता के सामने सोने की मृग बनकर जाती है और माता सीता को लुभाती है। 'यह उसी काव्य पर रचित है।

तुषार कपूर अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली है जिसका नाम तुषार इंटरटेनमेंट है। इसी हाउस में वह इस फिल्म को बनाया है। पहले अपनी बहन के साथ ही प्रोडक्शन हाउस में काम करता था।

शुक्रवार को इस फिल्म की ट्रेलर लॉन्च हुयी थी जिसमे तुषार ने कहा है की दर्शक को मेरी फिल्म अच्छी लगती है और मुझे प्यार देते है इन्ही के कारन आज हम ऊंचाइयों पर पहुँच  पाए है।

तुषार ने कहा है की लगातार परिश्रम से वह अपने खुद के दम पर फिल्म बनाएंगे और बहन एकता के साये से दूर हटेंगे। वह लोगों द्वारा ट्रोल होने के बाद मायुश दिखे जो उसके बयान से पता चलता है। 

तुषार कपूर ने 18 साल पहले आयी खाकी में साइड रोल में पुलिस की भूमिका निभाई थी और फिर इस फिल्म में पुलिस के किरदार में दिखेंगे जो उसके अपने "प्रोडक्शन हाउस" में बानी है।

फिल्म के कहानी के बारे में तुषार ने कहा है मई राजीव दीक्षित के किरदार में हूँ "हम सबमे एक मारीच है, किसके अंदर क्या छिपा है कोन जनता है ?इसीलिए हमे सतर्क रहना चाहिए।