"लाइफ इस गुड" एक बॉलीवूड सिनेमा है जिसमें दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अभिनय किया है। फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशक अनंत महादेवन है।

फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ जिंदगी को अच्छे से जीने की कला को सिखाते है। फिल्म में रजित कपूर , सुनीता सेनगुप्ता , दर्शन जरीवाला , मोहन कपूर और सानंद वर्मा आदि कलाकार है।

अभिनेत जैकी श्रॉफ उन कलाकारों में है जो कभी अपने मन में कुछ नहीं रखते जो मन में है वही बोलते है और नहीं किसी खेमे का हिस्सा बनते।

जैकी श्रॉफ का शुरू से ये मानना है की ज़िन्दगी खूबसूरत होती है, लाइफ के हर एक पल को जी भर के जीना चाहिए।

लेकिन कोई क्या करे जब लाइफ में कोई ऐसा मुसीबत आती है तो ऐसा लगता है की अब जीने का मन ही नहीं कर रहा। जिंदगी जीना कठिन हो जाता है।

"लाइफ इस गुड" इसी कहानी को दर्शकों के बिच पेस करती है। फिल्म को हाल ही में हुए अंतरास्ट्रीय समरोह में जमकर तारीफ की गयी।

यह फिल्म 2018 में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन श्रॉफ के अन्य फिल्मों में व्यस्त होने के कारन फिल्म को टालते टालते 2022 में रिलीज़ की जा रही है।

फिल्म में श्रॉफ बच्ची को सिखाते है की प्यार ही ज़िन्दगी है, जब तक हो अपने माँ, पापा, भाई, बहन, बेटा, बेटी और सेज सम्बन्धियों से प्यार करो। अगर को नहीं है तो हवाओं को महसूस करो।

काफी समय बाद जैकी श्रॉफ एक ऐसे फिल्म का हिस्सा बने है जो लाइफ के जीने का असली मकसद को बताते है।

"लाइफ इस गुड" बाकि फिल्मों जैसे नहीं है जिसमें धूम धराक, देह प्रदर्शन, अश्लील  भाषाओं का प्रयोग हो। यह एक सैद्धांतिक और संवेदनशील फिल्म है। जो ज्ञानपूर्ण है।