कंगना रनौत ने हाल ही में अभिनेता तुनिषा शर्मा की मौत पर अपने विचार साझा की है। उन्होंने सरकार से भारत में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून बनाने का अनुरोध किया। मोदी को लिखी पत्र।

तुनीषा मौत की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, कंगना ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वे 'बहुविवाह और एसिड हमलों' के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए नए कानून बनाएं।

एक लंबे नोट में, कंगना ने 'तुनिशा शर्मा' हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, "एक महिला हर चीज का सामना कर सकती है, प्यार, शादी, रिश्ते।

कंगना ने लिखी, उसकी वास्तविकता दूसरे व्यक्ति की तरह नहीं थी जो केवल उसका शारीरिक और भावनात्मक रूप से उपयोग और दुरुपयोग करने के लिए थी।

कंगना ने इस स्थिति को 'हत्या' कहा और कहा, "वह अपनी धारणा पर भरोसा नहीं कर सकती है, ऐसी स्थिति में किसी को जीवित या मृत होने में कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 आखिरकार जीवन हमारी धारणा है और यदि वह अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करती है ...कृपया जान लें कि उसने यह अकेले नहीं किया है... यह एक हत्या है।'

“मैं माननीय प्रधान मंत्री @nsrendramodi जी से अनुरोध करता हूं … जैसे कृष्ण द्रौपदी के लिए उठे थे जैसे राम ने सीता के लिए एक स्टैंड लिया था, हम आपसे सहमति के बिना बहुविवाह के खिलाफ मजबूत कानून बनाने की उम्मीद करते हैं।

 महिलाओं के खिलाफ एसिड हमले पर निश्चित रूप से उन्हें कई टुकड़ों में काट देना चाहिए। बिना मुकदमे के तत्काल मौत की सजा के लिए, ”उसने अपनी अगली पोस्ट में भी कहा।

इस बीच, तुनिशा की मौत के मामले में संदिग्ध रहे अभिनेता शीजान खान, जो कि तुनिशा की मौत के मामले में एक संदिग्ध है, को बुधवार को अदालत में पेश किया गया।

तुनीषा और शेज़ान कथित तौर पर अपनी मौत से कुछ हफ़्ते पहले टूट गए थे।। सब टीवी शो में, तुनिशा ने शहज़ादी मरियम की भूमिका निभाई, जबकि शीज़ान ने अली बाबा की भूमिका निभाई।