टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म "गणपथ" जो 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म का डायरेक्टर विकाश बहल है तथा फिल्म का प्रोडूसर जैकी भगवानी, वाशु भगवानी, दीपशिखा देशमुख है।

 बॉलीवुड अभिनेता 3 टाइगर श्रॉफ ने कुछ दिनों पहले ही अपनी एक्शन फिल्म 'गणपत'  का ऐलान किया है, जिसमें वो एक्शन अवतार में दिखाई देंगे।

 टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल  करेंगे, जिन्होंने कुछ समय पहले ऋतिक रोशन के साथ 'सुपर 30'  जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

विकास बहल और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं ताकि दर्शकों को हॉलीवुड स्तर के एक्शन सीन्स देखने को मिलें लेकिन इसी बीच मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'गणपत' की कहानी लीक हो गई है।

 जी हां,  मजाक से कोषों दूर। मीडिया पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' में अपने पिता की मौत का बदला लेते दिखेंगे।

 फिल्म 'गणपत' की कहानी "टाइगर श्रॉफ के पिता एक फाइटमास्टर होंगे, जिनका खून उनके साथ रहने वाले लोगों के द्वारा कर दिया जाएगा।"

 टाइगर श्रॉफ को जब इस बात की जानकारी मिलेगी तो वो अपने पिता के दुश्मनों से पिता की मौत का बदला लेंगे। खबरें हैं कि टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' में बेहद खूंखार अवतार में दिखाई देंगे।

अगर आप सोच रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपत' में कौन सी अदाकारा दिखाई देगी तो हम बता दें कि हॉट खूबसूरत कृति सेनन होगी।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जिससे दर्शकों को काफी बेसब्री से फिल्म का इंतजार है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का अच्छा रिव्यु मिल रहा है।