द रिक्रूट नेटफ्लिक्स के लिए एलेक्सी हॉली द्वारा बनाई गई एक आगामी हॉलीवुड स्पाई-एडवेंचर टेलीविज़न सीरीज़ है। यह सीरीज 16 दिसंबर, 2022 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगी।

यह सीरीज हॉलीवुड अभिनेता हेंड्रिक्स (नूह सेंटीनो), सीआईए वकील का अनुसरण करती है।

बड़े पैमाने पर अंतरराष्ट्रीय संघर्षों और खतरनाक पार्टियों में शामिल हो गए, जब एक संपत्ति ने एजेंसी के साथ अपने संबंध को उजागर करने की कोशिश की।

नवोदित वकील ओवेन हेंड्रिक्स, जिसने अभी-अभी सीआईए के लिए काम करना शुरू किया है, उसका जीवन उलटा हो जाता है।

जब उसका सामना एक संपत्ति से होता है जो एजेंसी से छूट की मांग करती है। एक बार जब वह एजेंसी के साथ अपने दीर्घकालिक संबंधों को उजागर करने की कोशिश करती है।

वह जल्द ही जटिल अंतरराष्ट्रीय राजनीति के समस्याओं में उलझ जाता है। जैसा कि हेंड्रिक्स संपत्ति के साथ बातचीत करता है।

वह खुद को खतरनाक व्यक्तियों और समूहों के साथ बाधाओं में पाता है, अपने जीवन को खतरे में डालकर अपने कर्तव्यों को पूरा करने की कोशिश करता है।

सीरीज के लिए प्रमुख फोटोग्राफी कथित तौर पर 25 अक्टूबर, 2021 को मॉन्ट्रियल, क्यूबेक और लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुई थी।

सीरीज के लिए जब 28 अप्रैल, 2021 को उत्पादन की घोषणा की गई, तो नूह सेंटीनो को टेलीविजन श्रृंखला के प्रमुख चरित्र के रूप में प्रस्तुत किया गया।

12 नवंबर, 2021 को कास्टिंग का खुलासा किया गया, जिसमें आरती मान, डैनियल क्विंसी एनोह, वोंडी कर्टिस हॉल, क्रिस्टियन ब्रून, लॉरा हैडॉक, कोल्टन डन और फाइवेल स्टीवर्ट सेंटीनो के साथ मुख्य कलाकारों में शामिल हुए।