स्टंट मास्टर अभिनेता टॉम क्रूज़ अपनी आगामी फिल्म 'टॉप गन' की शूटिंग कर रहे है। फिल्म के निर्माता जोसेफ कोसिन्स्की है। यह फिल्म 1986 में रिलीज हुयी "टॉप गन" का अगला पार्ट है।

बाइक पर एक चट्टान से कूदना कुछ ऐसा है जो केवल टॉम क्रूज ही अपनी फिल्मों के लिए कर सकते हैं। अभिनेता के लिए, फिल्म बनाते समय सबसे घातक स्टंट करना नियमित हो गया है।

ओह, और, मिशन इंपॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट3 1 के लिए, टॉम क्रूज़ ने अपना सब कुछ दिया और "सिनेमा इतिहास में सबसे बड़ा स्टंट" कहा जाता है।

उन्होंने एक बार फिर वैश्विक मंच पर एक्शन फिल्मों के लिए एक नया चेहरा  स्थापित किया है।

 यह उसे बाइक पर एक क्लिप की सवारी करते हुए और फिर एक सटीक बेस जंप हासिल करते हुए दिखाता है।

 हम जो काम कर रहे हैं उसे साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मिशन इम्पॉसिबल,” क्लिप के साथ 60 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया।

बीटीएस वीडियो में, टॉम क्रूज 500 से अधिक स्काईडाइव और लगभग 13,000 मोटोक्रॉस जंप करके ऊंची उड़ान वाले स्टंट के लिए तैयारी कर रहा है।

 उसके बाद वह नॉर्वे में एक चट्टान पर बने एक विस्तृत रैंप पर वास्तविक स्टंट करता है। यह सब करते समय निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी घबराहट से उसे स्क्रीन पर देखता है।

यह क्लिप टॉम क्रूज़ द्वारा निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी और विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों के साथ 2020 में नॉर्वे के हेलेसिल्ट में मास्टर प्लान को निष्पादित करने की तैयारी और समन्वय के साथ शुरू होती है।

 अभिनेता कहते हैं, “हम इस पर वर्षों से काम कर रहे हैं। हम इसे नॉर्वे में शूट करने जा रहे हैं, और यह एक क्लिप से बेस जंप में मोटरसाइकिल से कूदने वाला है। मैं इसे तब से करना चाहता हूं जब मैं छोटा बच्चा था।