बहुचर्चित अभिनेत्री, मॉडल बिग बॉस OTT विनर दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगौंकर से बीते 5 नवंबर को सगाई कर ली है। जो उन्होंने लाइव सगाई की और अपने फंस को चौकाने वाली खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

आपको जानकर हैरानी होगी की अपने x bf से 9 महीने बाद ही उन्होंने एक बड़े बिज़नेस मैन से सगाई कर ली है।बिज़नेस मैन अपूर्व ने कल रात एक पार्टी में सबके सामने उसे प्रोपोज़ किया और उसने मन ली।

वरुण ने हंसी मजाक में ही उसे प्रोपोज़ किया और दिव्या ने एक बार में ही सरमाते  हुए उसकी अंगूठी पहन ली और शादी के लिए मन गयी।

बताया जाता है की बिग बॉस जितने के बाद ही वरुण और दिव्या में कहा सुनी हो गयी जिससे बात इतनी बिगड़ गयी की बाद में दोनों का ब्रेकअप ही हो गया।

दिव्या अपने करियर को लेकर बहुत सेंसेटिव रहती है और इसी वजह से उसकी सोच आसमान छूने लगी है और उसने बिजनेसमैन से शादी कर ली जबकि वरुण ने कई बार उसे मानाने का कोसिस किया।

दिव्या ने कई tv serial में काम की है फिल्मों में भी उसने साइडआर्टिस्ट का रोल की है जिससे उसके फंस फोल्लोविंग वरुण से कहीं अधिक है।

बिग्ग बॉस जितने के बाद उन्होंने कई सीरियल में काम की है और अपने इमेज को एक अलग ही पहचान दी है। दिव्या के रचाई सगाई से वरुण काफी प्रभावित हुआ है।

 वरुण ने दिव्या के इस हरकत से सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते लिखा है "जिससे ज्यादा उम्मीद रहती है वही पानी फेरते है ,खैर, सगाई का बधाई हो "

वरुण और दिव्या की जोरि को लोग खूब पसंद करते थे। इन दोनों की जोरि इंडस्ट्री में खूबसूरत कपल में गिने जाते। ब्रेकअप के बाद दिव्या ने वरुण पर इल्जाम भी लगायी थी।

दिव्या के मंगेतर अपूर्वा का मुंबई में बहुत बड़ा बिज़नेस है इसके अलावा बेंगलुरु में भी उसकी कंपनी चलती है, अपूर्वा से सगाई करके दिव्या ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दी है।