सर्कस एक आने वाली फिल्म है जो 23 दिसंबर 2022 को प्रकाशित की जाएगी। जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह दोहरी भूमिका में है। इसके अलावा अभनेत्री जैकलीन फर्नांडिज़ और पूजा हेगड़े है।

इस फिल्म में इन कलाकारों के अलावा महत्वपूर्ण परिस्थिति में  "अजय देवगन और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिक पादुकोण" भी है। जो रणवीर के विशेष आग्रह पर अपने किरदार को निभाये है।

इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोडूसर रोहित शेट्ठी  ने अंगूर फिल्म की रीमेक बनायीं है जो एक भारतीय (अंगूर ) सिनेमा हैं। शेट्ठी ने इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और भावनात्मक है।

सर्कस फिल्म की सूटिंग अधिकतर भारत में ही की गयी है। जो 2020 से ही सूटिंग चालू है और 2 साल बाद फिल्म पूरी तरह तैयार हो गयी है। इस फिम में अधिकांश सीन कॉमेडी वाली है।

सर्कस फिल्म के निर्माता रोहित शेट्ठी ने इस फिल्म को "क्रिसमस डे" पर प्रकाशित करेंगे। हर बार की तरह फिल्म को  एक त्योहारिक दिनों में प्रकाशित करने की अभिलाषा है।

 MOVIE की कहानी रणवीर सिंह जो डब्बल रोल में है वे अपने जिगरी दोस्त से मिलते है और अपनी खोयी हुयी सर्कस में दिखाने वाली कला को लोगों के सामने लाने की कोशिस करते है।

MOVIE की कहानी रणवीर सिंह जो डब्बल रोल में है वे अपने जिगरी दोस्त से मिलते है और अपनी खोयी हुयी सर्कस में दिखाने वाली कला को लोगों के सामने लाने की कोशिस करते है।

फिल्म के निर्माता रोहित शेट्ठी ने इस फिल्म को 2021 में ही रिलीज़ करने वाले थे लेकिन फिल्म पूरी तरह से सूटिंग न होने के कारण रिलीज़ डेट बढ़ा दी गयी। MOVIE के पिक्टर्स को दुनियाँ भर में रिलायंस द्वारा फैलाया जा रहा है।

बॉलीवुड के निर्देशक रोहित शेट्ठी अंगूर फिल्म की रीमेक बनाई है 'जो खुद शेक्सपियर के नाटक, "The Comedy of Errors" पर आधारित है। इसमें संजीव कुमार और देवेन वर्मा अहम् भूमिका निभाए थे।

तेलुगु फिल्म के मशहूर संगीतकार और पृष्टभूमिक देवी श्री प्रसाद ने फिल्म में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिए है। यह फिल्म अपनी स्टोरी में कहीं अधिक सम्मान पायी हैजो वर्षों से हमारे बिच मौजूद है।