बीएसएफ जवान बेटी का अश्लील वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर शिकायत करने गया था। इस दौरान आरोपी लड़के के परिवार ने उन पर हमला कर दिया और उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएफ जवान ने बेटी का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने का विरोध किया था।

 वह वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर शिकायत कराने गए थे।

 कहा ये भी जा रहा है कि हमले के दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार का भी प्रयोग किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में मृतक जवान की पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अब उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी और आरोपी लड़का एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों में दोस्ती हो गई थी।

 पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, बीते शनिवार की रात बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर शिकायत करने गया था।

लेकिन आरोपी के परिवार के सदस्यों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

 वीडियो में चकलासी गांव का एक 15 साल का लड़का भी नजर आ रहा है। पीड़ित परिवार के अनुसार, यह वही लड़का था जिसने कथित तौर पर वीडियो पोस्ट किया था।

 प्राथमिकी में यह भी बताया गया है कि बीएसएफ जवान अपनी पत्नी, दो बेटों और भांजे के साथ आरोपी लड़के के घर गया था। लड़के के घरवालों ने उस पर हमला कर दिया।