ब्लर एक आने वाली बॉलीवुड फिल्म है जो हिंदी भाषा में प्रकाशित की जाएगी। इस फिल्म के निर्देशक अजय बहल है। यह एक HORROR फिल्म है जिसे 9 दिसंबर 2022 को रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म में तापसी पन्नू और गुलसन देवैया मुख्या किरदार में है। यह फिल्म "Julia's Eyes" की हिंदी रीमेक है, जो की आधिकारिक है। फिल्म के अधिकांश भाग इंडिया में की गयी है।

फिल्म की कहानी मुख्यतः एक नेत्र  बिहीन लड़की पर है जो अपने बहन के रहस्यमयी मौत को सुलझाने में लगी रहती है और इसी प्रयास में उसे बहुत से जोखिमों का सामना करना परता है।

फिल्म ब्लर का ट्रेलर 30 दिसंबर को ही रिलीज़ हुयी है, जिसे देखने के बाद लोगों ने अलग- अलग मत दिए है जो गलत है। फिल्म पूरी तरह प्रकाशित होने के बाद ही हिट या फ्लॉप होती है।

ब्लर फिल्म के प्रोडूसर तापसी पन्नू बिना कोई प्रचार किये फिल्म को रिलीज़ करने की बात कही है। फिल्म का बजट 90 करोड़ रूपये जो की एक औसत भारतीय फिल्म है।

फिल्म पहाड़ियों में सूटिंग की गयी है जिसमे गुलसन देवैया उसके साथ में रहने का किरदार निभाए है। फिल्म में तापसी जुड़वाँ बहन रहती है जिसका रहसयमयी तरीके से मृत्यु हो जाती है।

फिल्म में दो जुड़वा बहनों की कहानी है। एक का नाम गायत्री और दूसरे का नाम गौतमी होती है। इन दोनों बहनो में बचपन से ही बहुत लगाव होती है। गायत्री (तापसी पन्नू) जिसकी शादी हो गयी होती है।

एक दिन जब गायत्री अपने पति के साथ घर जाती है तो बहन को फांसी के फंदे से लटके देख उसके रुंह कांप जाती है। वह मानती ही नहीं है की उसकी बहन आत्मा हत्या कर सकती है।

तापसी पन्नू थ्रिलर मूवी करके अपनी खुद की छवि बनायीं है। ये भी अक्षय कुमार के नक़्शे कदम पर ही चल रही है जो अपनी खुद की प्रोडक्शन हाउस बनयावी है और इसकी पहली फिल्म ब्लर ही है।

तापसी पन्नू और प्रांजल खंडधिया ने मिलाकर अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम Outsider Films रखा है। इसमें नए टैलेंट को मदद  करने की बात कही है, जो बहुत ही चर्चित बिषय बना हुआ है।