कन्नड़ फिल्म के एक्टर, डायरेक्टर कीचा सुदीप द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस कन्नड़ सीजन 9 अपने अंतिम एपिसोड के करीब है। 2023 के जनवरी में ही यह दर्शकों के बिच प्रस्तुस हो जाएगी।

 दीपिका दास, राकेश अडिगा, रूपेश शेट्टी, दिव्या उरुदुगा और रूपेश राजन्ना ऐसे पांच प्रतियोगी हैं जो अंतिम सप्ताह में पहुंचे। निर्माताओं ने अंतिम एपिसोड की तारीख की घोषणा कर दी है।

 जिससे प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि विजेता की ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा। 2022 खत्म होने से पहले शो के विनर की घोषणा कर दी जाएगी।

 फिनाले का प्रसारण आज और कल शाम 7.30 बजे कलर्स कन्नड़ पर किया जाएगा।

हाल ही के एक एपिसोड में, रूपेश शेट्टी अपना पसंदीदा भोजन खोजने के लिए उत्साहित थे, जब रूपेश राजन्ना ने उनके लिए मछली का ऑर्डर दिया। दिलचस्प मोड़ आता है, बिग बॉस प्रतियोगियों को पुरानी यादों में ले जाता है।

बिग बॉस, शो के प्रारूप के हिस्से के रूप में, गृहणियों को उनकी यात्रा के माध्यम से ले जाएगा – जिस दिन से उन्होंने प्रवेश किया था उस दिन से अब तक। यह उनके लिए और भी शानदार विदाई होगी।

 इन क्लिप्स को देखकर कंटेस्टेंट्स अपने इमोशन्स को रोक नहीं पाए। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने दीपिका का एक वीडियो क्लिप टेलीकास्ट किया।

बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 9 में एक वरिष्ठ प्रतियोगी के रूप में प्रतिस्पर्धा करने वाली कन्नड़ अभिनेत्री दीपिका ने फाइनल में जगह बनाई। यह दूसरी बार है जब दीपिका ग्रैंड फिनाले में पहुंची हैं, उन्होंने सीजन 7 में भी भाग लिया था।

बिग बॉस के घर के बाहर भी दीपिका अपनी कड़ी प्रतिस्पर्धा, ईमानदारी और जरूरत पड़ने पर स्टैंड लेने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं। सीज़न के तीसरे सप्ताह में, अभिनेत्री बिग बॉस कन्नड़ 9 की कप्तान बनीं।

वह कप्तानी लड़ने और जीतने वाली पहली महिला हैं। रियलिटी शो के प्रसारण के लगभग पचपन दिनों के बाद, दीपिका की बिग बॉस यात्रा समाप्त हो गई है।