An Action Hero फिल्म एक दमदार एक्शन फिल्म है जो 2 दिसंबर को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ने लगातार तीसरे दिन तक सोशल मीडिया पर रिव्यू पायी है। अब तक इस फिल्म की कलेक्शन 9.5 करोड़ रूपये किये है।

फिल्म में  अभिनेता आयुष्मान खुराना लीड रोल में है वहीं जयदीप अहलावत विलन का किरदार निभाया है। फिल्म में दोनों कलाकारों ने अपनी किरदार को बखूबी निभाए है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना हरयाणा के मानव का किरदार बहुत अच्छे से निभाया है 'जो एक सुपरस्टार रहता है और वह हरयाणा में अपनी सूटिंग करने आता है।

फिल्म में भूरा के भाई विकी मानव के साथ फोटो खिंचवाने आता है जो नहीं हो पता। मानव uk चला जाता है  और पीछे से विकी भी आता है जहाँ उसका कत्ल हो जाता है।

Fill in some text

फिल्म में विकी का क़त्ल होने पर भूरा मानव के पीछे पर जाता है। फिल्म की कहानी इन्ही दोनों के आपसी तकरार में ख़तम होती हैं।

आयुष्मान खुराना अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में एक अलग ही इमेज बनायीं है। दर्शकों को कभी निराश नहीं करते है किसी भी किरादर को बेहद अनूखें ढंग से करते है।

फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन्होंने कोई असर नहीं छोरी। कपिल शर्मा के नयी शो 'The Kapil Sharma 2 में फिल्म के सरे स्टार कास्ट पहुंचे हुये थे।

vफिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है जो परदे पर लाया है फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध ल्येर जो एक युथ आइकॉन है।

फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाया लेकिन दर्शकों से इसकी अच्छी रिव्यू मिली है। netfix पर अलग ही छाये हुआ है।

फिल्म अपने बजट से 2 गुणा ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और अभी भी इसकी रुझान बढ़ ही रही है। फिल्म का सांग "jedha nashah " काफी सुर्ख़ियों में है।